UP : बरेली में मॉब लिंचिंग, चोरी कर रहे रेहान को भीड़ ने पकड़कर बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान मौत, परिजन बोले- उसका कोई क्राइम रिकॉर्ड नहीं था, वो तो टैक्सी चलाता था

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Feb 2021 07:18:16 PM
UP: Mob lynching in Bareilly, robbing Rehan, who was stealing, was brutally beaten by the mob, death during treatment, family members said - he had no crime record, he used to drive a taxi.

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के बरेली में आज बुधवार को मॉब लिंचिंग से जुड़ा एक मामला सामने आया है। यहां एक युवक को चोरी करते समय पकड़े जाने पर भीड़ ने रात भर बंधक बनाकर इतना पीटा की इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मृतक रेहान की पत्नी की रिपोर्ट पर पिटाई करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

दरअसल, मंगलवार रात रेहान और उसका दोस्त शाहरुख इज्जतनगर के बन्नुबाल कॉलोनी में रात करीब साढ़े बारह बजे एक घर में चोरी कर रहे थे। तभी मालिक ने दोनों चोरों को देखकर शोर मचा दिया, जिसके बाद कॉलोनी के लोग एकत्रित हो गए और और दोनों चोरों को रातभर बेरहमी से पीटा।

पिटाई में रेहान को गंभीर चोटें आईं थी जिसके बाद उसे पुलिस ने बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हालांकि रेहान के परिजनों का कहना है वो टैक्सी ड्राइवर था और उसका कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड भी नहीं था। घरवाले चोरी की वारदात को पूरी तरह से नकार रहे हैं।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.