UP : डीजे के वाहन से टकराई मोटरसाइकिल, उसपर पीछे बैठे युवक की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2022 10:25:59 AM
UP : Motorcycle collided with DJ's vehicle, young man sitting behind died

सुलतानपुर (उप्र) : सुलतानपुर जिले में गोसाईगंज थाना क्षेत्र के मोतीगंज में शुक्रवार देर रात सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई।

थानाध्यक्ष गोसाईगंज राघवेंद्र रावत ने बताया कि जयसिहपुर कोतवाली क्षेत्र के विरैता पाल्हीपुर गांव के नरेंद्र वर्मा (33) बीती रात अपने नानिहाल गोसाईगंज थाना अंतर्गत बृजवारी महमूदपुर आया था और यहां बीती रात एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वह अनुपम नाम के एक युवक के साथ अपने एक रिश्तेदार को लेने मोटरसाइकिल से शहर आ रहा था।

रावत के अनुसार अनुपम मोटरसाइकिल चला रहा था जबकि नरेंद्र उसपर पीछे बैठा था। उनके मुताबिक मोतीगंज के पास एकाएक मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई, और सामने खड़े डीजे वाहन (शादी में संगीत बजाने वाला वाहन) से भिड़ गई।
पुलिस के अनुसार अनुपम तो बाल-बाल बच गया जबकि नरेंद्र सड़क पर गिर पड़ा एवं काफी चोटें आने के कारण उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और विधिक कार्रवाई करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.