UP News : मोदी के विरोध में यूट्यूब पर गाना वायरल करने का आरोप, भड़के कार्यकर्ता ने गूगल सीईओ, गायक और गायिका के खिलाफ बनारस में दर्ज करा दी रिपोर्ट

Samachar Jagat | Friday, 12 Feb 2021 12:03:10 PM
UP News: Accused of making song viral on YouTube in protest against Modi, raging activist lodges report against Google CEO, singer and singer in varanasi up

इंटरनेट डेस्क। गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, गायक विशाल गाजीपुरी और सपना बौद्ध सिंगर सहित 18 लोगों के खिलाफ पीएम मोदी के विरोध में गाना लिखने के आरोप में यूपी के वाराणसी में मामला दर्ज किया गया है। वाराणसी के भेलूपुर थाने में आपराधिक षड्यंत्र रचने और धमकाने सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है। कार्रवाई गौरीगंज निवासी गिरिजा शंकर जायसवाल की शिकायत पर वाराणसी के अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट-3 के आदेश पर की गई। 

पुलिस ने बताया है कि गिरिजा शंकर जायसवाल के व्हाट्सएप ग्रुप पर देश विक्रेता के नाम से एक वीडियो आया। वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबंध में देश बेचने सहित अन्य प्रकार की अमर्यादित बात की गई थी। वीडियो के संबंध में गायक विशाल गाजीपुरी उर्फ विशाल सिंह बादल से उन्होंने बात की कि ऐसा क्यों किया है।

उन्होंने इस संबंध में पूछा कि यदि प्रधानमंत्री से कोई शिकायत है तो सुप्रीम कोर्ट में शिकायत करें और अगर गलत बात करेंगे तो प्रशासन आपको सजा देगा। इसी बात को लेकर गाजीपुर के नोनहरा थाना के विशुनपुरा निवासी विशाल गाजीपुरी ने उनके खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.