UP : हिन्दी पत्रकारिता दिवस के मौके पर यूपी सरकार ने पत्रकारों के लिए की घोषणा, कोरोना से जीवन गंवाने वाले पत्रकारों के परिजनों को मिलेगी 10 लाख की आर्थिक मदद

Samachar Jagat | Sunday, 30 May 2021 11:38:09 AM
UP: On the occasion of Hindi Journalism Day, the UP government made a big announcement for journalists, the families of journalists who lost their lives from Corona will get financial assistance of 10 lakhs.

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश सरकार ने आज पत्रकारों के लिए बड़ी घोषणा की है। आज रविवार 30 मई को हिन्दी पत्रकारिता दिवस के मौके पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य में कोरोना के चलते जीवन गंवाने वाले पत्रकारों के परिजनों को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है। 

 

On the occasion of Hindi Journalism Day, Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath has announced Rs 10 lakh aid for kin of journalists who died due to COVID-19.

(File photo) pic.twitter.com/zNZA3OkuY6 — ANI UP (@ANINewsUP) May 30, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, हिंदी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने COVID-19 के कारण मारे गए पत्रकारों के परिजनों के लिए 10 लाख रुपये की सहायता की घोषणा की है। आपको बता दें कि कोरोना के कारण देशभर में कई पत्रकारों की मौत हो गई है। सबसे ज्यादा यूपी में पत्रकारों का कोरोना से निधन हुआ है। 

इससे पहले कई राज्यों ने पत्रकारों के लिए आर्थिक सहायता व मृतक पत्रकारों को मुआवजा देने की घोषणा की है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.