UP : यूपी के 10 जिलों में अभी आंशिक कोरोना कर्फ्यू, क्या 7 जून के बाद वहां मिलेगी छूट, सीएम योगी आदित्यनाथ आज सुबह 10.30 बजे होने वाली मीटिंग में लेंगे फैसला?

Samachar Jagat | Saturday, 05 Jun 2021 08:51:13 AM
 UP: Partial corona curfew in 10 districts of UP right now, will there be relaxation after June 7, CM Yogi Adityanath will decide in the meeting to be held at 10.30 am today?

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश में पिछले 10 दिनों से कोरोना के मामले में काफी गिरावट देखने को मिली है। यूपी में अब हर रोज 12 से 1500 कोरोना केस सामने आ रहे हैं। एक जून से यूपी में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है। कई सेवाओं को धीरे-धीरे फिर से शुरू किया जा रहा है। कई जिले अनलॉक की प्रक्रिया के तहत फिर से खोले जा रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शनिवार सुबह 10:30 बजे अपने मंत्रीमंडल की टीम के साथ बैठक करेंगे। माना जा रहा है कि मीटिंग में इस बात पर चर्चा हो सकती है कि यूपी के जिन 10 जिलों में अभी आंशिक कोरोना कर्फ्यू है, वहां 7 जून के बाद क्या कदम उठाये जा सकते हैं?

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में 10 जिले ऐसे हैं जहां कोरोना संक्रमण के 600 से अधिक एक्टिव केस हैं। इन जिलों में राज्य सरकार फिलहाल किसी भी तरह की ढिलाई बरतने के मूड में नहीं है।  

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.