उप्र : अनियंत्रित कैब मार्ग विभाजक पर चढ़ी, चालक की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 05 May 2022 01:51:53 PM
UP: Uncontrolled cab climbs on road divider, driver dies

नोएडा। गौतबुद्धनगर में नोएडा के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के परथला चौक के पास एक ओला कैब अनियंत्रित होकर मार्ग विभाजक (डिवाइडर) पर चढ़ गई। इस घटना में उसके चालक की मौत हो गई। वहीं, जनपद के विभिन्न जगहों पर हुए तीन अन्य सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई।


पुलिस आयुक्त आलोक सिह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि बुधवार की रात 11 बजे के करीब कैब चालक आनंद कुमार (38 वर्ष) पुत्र महेंद्र पाल अपनी कार लेकर सेक्टर 122 के परथला चौक से गुजर रहे थे। इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर मार्ग विभाजक पर चढ़ गई।


इस घटना में कैब चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में प्रशांत नामक युवक की मौत हो गई। उन्होंने बताया वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दिया था।


उन्होंने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में सुनील कुमार नामक एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में सोहन कुमार नामक एक व्यक्ति की मौत हो गई। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.