UP : कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के उद्घाटन के बाद बोले केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, 70 साल में देश में केवल 74 हवाईअड्डे बने, हमारी सरकार ने 7 साल में ही 54 एयरपोर्ट स्थापित कर दिये

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Oct 2021 10:43:42 AM
UP :Union Aviation Minister Jyotiraditya Scindia said after the inauguration of Kushinagar International Airport, only 74 airports were built in the country in 70 years, our government established 54 airports in 7 years.

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के उद्घाटन कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ शामिल हुए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली और कुशीनगर के बीच की डायरेक्ट फ्लाइट की शुरुआत 26 नवंबर से होगी। वहीं कुशीनगर को 18 दिसंबर को मुंबई के साथ भी जोड़ा जाएगा। इसके बाद कुशीनगर और कोलकाता के बीच भी जल्द फ्लाइट सर्विस की शुुरुआत होगी। 

 

देश में 70 साल में केवल 74 हवाईअड्डे थे, 7 साल के अंदर 54 हवाईअड्डे स्थापित कर आज भारत में 128 हवाईअड्डे स्थापित हो चुके हैं: कुशीनगर में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया pic.twitter.com/orYAo5UmYw

— ANI_HindiNews (@AHindinews) October 20, 2021

एएनआई न्यूज एजेसी के अनुसार, यूपी के कुशीनगर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट की शुरुआत के मौके पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने का कि देश में 70 साल में केवल 74 हवाईअड्डे थे, 7 साल के अंदर 54 हवाईअड्डे स्थापित कर आज भारत में 128 हवाईअड्डे स्थापित हो चुके हैं। 

गौरतलब है कि कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के उद्घाटन समारोह के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.