UP : यूपी पुलिस ने पंजाब पुलिस के सहयोग से दो खालिस्तान समर्थक आतंकियों को गिरफ्तार किया, कई राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में थे शामिल

Samachar Jagat | Monday, 08 Feb 2021 06:27:15 PM
UP: UP police arrested two pro-Khalistan terrorists in collaboration with Punjab Police, many were involved in anti-national activities

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश पुलिस ने आज सोमवार को खालिस्तानी समर्थक आतंकवादी परमजीत सिंह पम्मा और जगदेव सिंह जग्गा को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। यूपी पुलिस और पंजाब पुलिस के जॉइंट आपरेशन में दोनों ही खालिस्तानी समर्थक आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है।

वह पंजाब से लखीमपुर के रास्ते लखनऊ आ रहा था। पंजाब पुलिस और यूपी पुलिस ने सोमवार दोपहर उसे सचिवालय चौराहा सेक्टर सी जानकीपुरम से दबोच लिया। जगदेव सिंह उर्फ जग्‍गा पुत्र मुख्‍त‍ियार सिंह राष्‍ट्र विरोधी गतिविधियों के कई मामलों में वांछित था और पंजाब पुलिस तलाश कर रही थी।

खालिस्तानी आतंकी जगदेव सिंह जग्गा का एक साथी पंजाब में गिरफ्तार किया गया था। उससे पूछताछ में जानकारी मिली कि सुरक्षित ठिकाने की तलाश में जगदेव सिंह उर्फ जग्गा लखनऊ जा रहा है। इस जानकारी के आधार पर अमृतसर स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल से इंस्पेक्टर इंद्रदीप सिंह के नेतृत्व में 10 पुलिसकर्मियों की टीम लखनऊ पहुंची। यहां लखनऊ पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.