National News: पोषण आहार मामले को लेकर मध्यप्रदेश विधानसभा में आज फिर हंगामा, प्रश्नकाल बाधित

Samachar Jagat | Thursday, 15 Sep 2022 12:50:25 PM
Uproar again in Madhya Pradesh assembly today over nutritional food issue, question hour interrupted

भोपाल |  मध्यप्रदेश विधानसभा में आज लगातार दूसरे दिन कथित पोषण आहार घोटाले और अन्य मामलों को लेकर हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही दो बार स्थगित होने के चलते प्रश्नकाल बाधित रहा। इसके पहले आज प्रश्नकाल शुरु होते ही नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविद सिह ने इस मामले को उठाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायकों ने इस पर स्थगन प्रस्ताव दिया है और इस पर चर्चा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि विपक्ष को इस मामले में आश्वासन भी दिया गया है। उनकी इस मांग का विपक्ष के कई विधायकों ने समर्थन किया।

इस पर संसदीय कार्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोई आश्वासन नहीं दिया गया है और इस मामले का कल मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान के वक्तव्य के साथ पटाक्षेप भी हो गया है। इस पर कांग्रेस के सदस्य नारेबाजी करते हुए चर्चा की मांग पर अड़े रहे। शोरशराब के बीच अध्यक्ष गिरीश गौतम ने कहा कि विधानसभा सदस्य प्रश्नकाल चलने दें, लेकिन हंगामा खत्म नहीं होने के कारण सदन की कार्यवाही 10 मिनट के लिए स्थगित कर दी गई।

सदन के समवेत होने पर भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा अपने स्थान पर खड़े होकर अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर अपनी बात रखने लगे। इसी बीच कांग्रेस के विधायक लगातार विभिन्न मुद्दों को लेकर हंगामा करते रहे। सदन में लगातार शोरशराबे के चलते अध्यक्ष श्री गौतम ने सदन की कार्यवाही प्रश्नकाल समाप्त होने तक स्थगित कर दी।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.