राहुल के‘रेप’वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा

Samachar Jagat | Friday, 13 Dec 2019 11:50:42 AM
Uproar in Lok Sabha over Rahul's statement on 'Rape'

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी समेत भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मेक इन इंडिया की जगह‘रेप इन इंडिया’वाले बयान पर आज लोकसभा में जबरदस्त हंगामा किया जिसके कारण सदन की कार्यवाही 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी।

सदन की कार्यवाही शुरू होते ही अध्यक्ष ओम बिरला ने संसद हमले में शहीद पुलिसकर्मियों और कर्मचारियों को श्रद्धांजलि दी। शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद भाजपा के सदस्य अपनी सीटों से खड़े होकर गांधी के रेप इन इंडिया वाले बयान पर हंगामा शुरू कर दिया। भाजपा के सदस्यों ने श्री गांधी से सदन में आकर माफी मांगने की मांग करने लगे।

महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि भारत के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब किसी बड़े राजनीतिक दल के नेता ने देश की नारियों के लिए इस तरह के शर्मनाक बयान दिये हैं। उन्होंने गांधी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि वह रेप को राजनीतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं। क्या वह चाहते हैं कि महिलाओं के साथ रेप हो? इस दौरान भाजपा की तमाम महिला सदस्य अपनी सीट के निकट खड़ी हो गईं और‘राहुल गांधी माफी मांगो’के नारे लगाने लगीं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.