Instagram डाउन होने पर यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर किए हजारों मिम्स, देखें उनमें से कुछ बेस्ट मीम्स

Samachar Jagat | Friday, 23 Sep 2022 11:12:44 AM
Users shared thousands of mimes on Twitter when Instagram was down, see some of the best mimes

इमेज शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम गुरुवार शाम को दुनिया भर में हजारों उपयोगकर्ताओं के लिए बंद हो गया। कई उपयोगकर्ताओं ने शिकायत की कि वे एप्लिकेशन को खोलने और प्लेटफॉर्म पर किसी भी पोस्ट को अपलोड करने और देखने में सक्षम नहीं हैं।

वर्ल्ड आउटेज ट्रैकर डाउन डिटेक्टर के मुताबिक, गुरुवार को दुनिया के विभिन्न हिस्सों में हजारों यूजर्स के लिए इंस्टाग्राम डाउन हो गया। कई उपयोगकर्ताओं ने बताया कि ऐप क्रैश हो गया और ऐप को पुनरारंभ करने के बाद भी, यह क्रैश होता रहा। कई उपयोगकर्ताओं ने यह भी कहा कि वे एप पर फोटो पोस्ट करने में असमर्थ हैं। जैसे ही लोगों को इंस्टाग्राम एक्सेस करते समय समस्याओं का सामना करना पड़ा, वे अपने दूसरे पसंदीदा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर सैकड़ों मीम्स के साथ स्पैम करने के लिए दौड़ पड़े।

आइए देखते है वैश्विक इंस्टाग्राम आउटेज पर कुछ सबसे मजेदार मीम्स।

इस बीच इंस्टाग्राम ने उपयोगकर्ताओं द्वारा सामना की जा रही गड़बड़ियों को स्वीकार किया और उनसे यह कहते हुए रुकने का आग्रह किया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जल्द ही चालू हो जाएगा। एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए, इमेज-शेयरिंग प्लेटफॉर्म ने कहा कि वे बग को ठीक करने पर काम कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम ने अपने बयान में कहा, "हमें पता है कि कुछ लोगों को इंस्टाग्राम एक्सेस करने में परेशानी हो रही है। हम चीजों को जल्द से जल्द सामान्य करने के लिए काम कर रहे हैं। किसी भी असुविधा के लिए खेद है, और रुको!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.