Uttar Pradesh कांग्रेस कमेटी ने अनु टंडन को पार्टी से छह वर्ष के लिए किया निष्‍कासित

Samachar Jagat | Thursday, 29 Oct 2020 02:46:01 PM
Uttar Pradesh Congress Committee expels Anu Tandon from party for six years

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने उन्‍नाव से पूर्व सांसद अनु टंडन को बृहस्पतिवार को कांग्रेस से छह वर्ष के लिए निष्‍कासित कर दिया।
कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्‍लू ने ''पीटीआई-भाषा’’ को बताया कि अनु टंडन को पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में अनुशासन समिति ने छह वर्ष के लिए कांग्रेस से निष्‍कासित कर दिया है।

उन्‍होंने कहा कि टंडन पिछले काफी समय से पार्टी के कार्यक्रमों में कोई रूचि नहीं ले रही थीं। इसस पहले टंडन ने सुबह कहा कि उन्होंने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। अनु ने ट्विटर पर जारी एक बयान में अपना त्यागपत्र कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजने की जानकारी दी।

उन्नाव से पूर्व लोकसभा सदस्य ने यह दावा भी किया कि प्रदेश कांग्रेस के नेतृत्व से उन्हें कोई सहयोग नहीं मिल रहा था और कुछ लोगों द्बारा झूठा प्रचार चलाया जा रहा था तथा केंद्रीय नेतृत्व ने इस पर अंकुश लगाने के लिए कोई कदम नहीं उठाया। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.