Uttar Pradesh : अयोध्या में सरयू नदी में नहाने के दौरान घटा दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 12 लोग डूबे, CM योगी ने रेस्क्यू ने ऑपरेशन को तेज करने के निर्देश दिए

Samachar Jagat | Friday, 09 Jul 2021 05:26:41 PM
Uttar Pradesh: Tragic accident happened while bathing in Saryu river in Ayodhya, 12 people of the same family drowned, CM Yogi instructed to speed up the rescue operation

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के अयोध्या से एक बेहद दुखदः मामला सामने आया है। यहां सरयू नदी में नहाने के दौरान एक ही परिवार के 12 लोगों के डूबने की खबर मिली है। बताया जाता है कि सरयू नदी के गुप्तार घाट पर स्नान करते वक्त ये हादसा हुआ। राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सूचना मिलते ही तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन तेज करने के आदेश दे दिये हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जानकारी के मुताबिक, अब तक छह लोगों को बचा लिया गया है। हालांकि अभी भी बाकी बचे छह लोगों की तलाश जारी है। बताया गया है कि नहाने के दौरान ये सभी लोग तेज बहाव वाली जगह तक पहुंच गए जिससे ये हादसा हुआ। 

परिवार की पहचान आगरा के निवासियों के तौर पर की गई है। ये सभी लोग आगरा के सिंकदराबाद से अयोध्या दर्शन करने पहुंचे थे। इसके बाद परिवार ने सरयू नदी में नहाने का योजना बनाई थी। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.