उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022: बीजेपी के 60 टिकट फाइनल, आज जारी होगी पहली लिस्ट

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jan 2022 10:52:17 AM
Uttarakhand Assembly Election 2022: BJP's 60 tickets final, first list to be released today

देहरादून: उत्तराखंड में 5वें विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने बुधवार को 60 से ज्यादा टिकटों को अंतिम रूप दे दिया है. पार्टी गुरुवार दोपहर 12 बजे उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करेगी. शेष सीटों पर फिर से विचार करने के बाद अगले उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी होने की संभावना है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने गुरुवार तक उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने की पुष्टि की।

केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बुधवार को नई दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय महासचिव संगठन बीएल संतोष, उत्तराखंड चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और प्रदेश महासचिव संगठन अजय कुमार मौजूद थे.


 
सूत्रों के मुताबिक, उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों पर नामों के पैनल पर देर रात तक मंथन हुआ. इनमें से 60 से अधिक सीटों पर नामों को अंतिम रूप दिया गया। पार्टी सूत्रों के मुताबिक हरिद्वार विधानसभा सीट से सीएम पुष्कर सिंह धामी खटीमा और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक चुनाव लड़ेंगे। उनके अलावा सभी मंत्रियों के टिकट भी फाइनल हो चुके हैं. उम्मीदवारों की पहली सूची गुरुवार को पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में जारी की जाएगी. कोटद्वार, डोईवाला समेत करीब 10 सीटों पर पार्टी बाद में फैसला करेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.