Uttrakhand : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना, बोले - कांग्रेस और कमीशन एक ही सिक्के के दो पहलू, जहां कांग्रेस वहां कमीशन, जहां NDA-भाजपा वहां मिशन

Samachar Jagat | Monday, 15 Nov 2021 04:18:28 PM
Uttrakhand :  Bharatiya Janata Party's national president JP Nadda targeted the Congress party, said - Congress and commission are two sides of the same coin, where Congress is there commission, where NDA-BJP there mission

इंटरनेट डेस्क। उत्तराखंड के चमोली में आयोजित 'शहीद सम्मान यात्रा' में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने आज सोमवार को शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि 1972-2014 तक फौजी भाईयों को बरगलाया गया, उनकी एक नहीं सुनी गई बल्कि उनकी शहादत और देशभक्ति का मजाक उड़ाया गया, ये सब कांग्रेस पार्टी की देन है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि मैं आज ऐसी वीर भूमि पर आया हूं जहां के वीर सपूतों ने सभी संग्राम में अपने आप को समर्पित किया और मैं उन शहीदों को नमन करता हूं। मुझे खुशी है कि जब मैं इसे वीर भूमि कहता हूं तो उत्तराखंड के आज लगभग 1,15,000 सैनिक हमारी भारतीय सेना में कार्यरत हैं। 

कार्यक्रम को आगे संबोधित करते हुए बीजेपी प्रमुख ने कहा कि कांग्रेस और कमीशन एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। जहां कांग्रेस है वहां कमीशन है और जहां NDA है, जहां भाजपा है वहां मिशन है। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.