Varanasi : राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट लीग के समापन पर बोले सीएम योगी - हौसला और जज़्बा हो तो व्यक्ति बड़े से बड़े मुकाम को हासिल कर सकता है

Samachar Jagat | Thursday, 07 Oct 2021 12:46:40 PM
Varanasi : CM Yogi said on the conclusion of National Disabled Cricket League - If you have courage and passion, then a person can achieve the biggest position.

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता योगी आदित्यनाथ ने आज गुरुवार को वाराणसी में राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट के समापन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शामिल हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपने अपनी दिव्यांगता को खेल के सामने कभी बाधा नहीं बनने दिया। आपने साबित करके दिखा दिया है कि हौसला और जज़्बा हो तो व्यक्ति बड़े से बड़े मुकाम को हासिल कर सकता है। 

 

टोक्यो पैरालंपिक में भारत की तरफ से 54 खिलाड़ियों ने भाग लिया और 19 पदक जीते। सभी खिलाड़ियों को हमलोग अच्छी धनराशि देने वाले हैं। हम बड़ा समारोह करने जा रहे हैं। भारत के जितने भी खिलाड़ियों ने पदक जीता है उन सभी को बुलाकर सम्मानित करने वाले हैं: यूपी CM योगी आदित्यनाथ pic.twitter.com/zyN0JowEtD — ANI_HindiNews (@AHindinews) October 7, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, सीएम योगी ने कार्यक्रम में दिव्यांगों को संबोधित करते हुए कहा कि टोक्यो पैरालंपिक में भारत की तरफ से 54 खिलाड़ियों ने भाग लिया और 19 पदक जीते। सभी खिलाड़ियों को हमलोग अच्छी धनराशि देने वाले हैं। हम बड़ा समारोह करने जा रहे हैं। भारत के जितने भी खिलाड़ियों ने पदक जीता है उन सभी को बुलाकर सम्मानित करने वाले हैं। 

गौरतलब है कि यूपी की भाजपा सरकार द्वारा राज्य में दिव्यांगों के लिए कई योजनाओं की शुरुआत की गई है। वहीं राज्य सरकार दिव्यांगों को उनकी सफलता में पूर्ण सहयोग भी प्रदान कर रही है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.