Varanasi : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में मां अन्नपूर्णा की मूर्ति को पुनर्स्थापित किया, बोले -गांधी जी के नाम पर सत्ता हासिल की और उनके नाम पर ही राजनीति करते रहे

Samachar Jagat | Monday, 15 Nov 2021 12:12:00 PM
Varanasi : UP CM Yogi Adityanath restored the idol of mother Annapurna in Kashi Vishwanath temple in Varanasi, said - Gained power in the name of Gandhiji and kept doing politics in his name.

इंटरनेट डेस्क। राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में मां अन्नपूर्णा की मूर्ति को पुनर्स्थापित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि लेकिन आज़ादी के बाद भी देश के हुक्मरानों के कानों में वो आवाज़ नहीं गूंज रही थी। जिन्होंने गांधी जी के नाम पर सत्ता प्राप्त की थी और उनके नाम पर राजनीति करते थे उन्होंने गांधी जी की बात को भी नहीं माना। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के सीएम ने वाराणसी दौरे के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि काशी ​की पहचान बाबा विश्वनाथ के धाम से है। 1916 में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी यहां आए थे, तब उन्होंने बाबा विश्वनाथ मंदिर की गली और वहां पर गंदगी को देखकर बहुत तीखी टिप्पणी की थी। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में मां अन्नपूर्णा की मूर्ति की पुनर्स्थापना की जा रही है। इस दौरान बडी़ संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद रहे। 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.