Varun को नहीं मिली 'टीम मोदी' में जगह, मेनका गांधी बोलीं- कितनों को जगह बनाएँगे PM

Samachar Jagat | Friday, 09 Jul 2021 09:30:35 AM
Varun doesn't get a place in 'Team Modi,' Maneka Gandhi says this

नई दिल्ली: मोदी कैबिनेट का विस्तार हो गया है, पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली नई टीम ने भी काम करना शुरू कर दिया है. उम्मीद की जा रही थी कि उत्तर प्रदेश से कैबिनेट के इस विस्तार में वरुण गांधी को भी जगह मिल सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी का रिएक्शन सामने आया है.

मेनका गांधी कहती हैं कि हम लगभग 600-650 सांसद हैं, तो पीएम कितने को समायोजित करेंगे? जिसने जगह पाई है वह अच्छा है। मेनका गांधी दो दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर पहुंची थीं जहां उन्होंने यह बात कही। पीएम नरेंद्र मोदी के पहले कार्यकाल में मेनका गांधी बाल विकास मंत्रालय की प्रभारी थीं, लेकिन दूसरे कार्यकाल में उन्हें कैबिनेट की बर्थ नहीं मिली। कुछ महीने बाद उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहे थे, ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि इस बार वरुण गांधी को कैबिनेट में जगह मिल सकती है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, हालांकि शपथ लेने वाले नए मंत्रियों में सात यूपी के हैं.


यहां विकास भवन में एक बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए सांसद मेनका गांधी ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में लोगों ने पार्टी लाइन से ऊपर मतदान किया. सभी ने एक अच्छे व्यक्ति को वोट दिया है और हमें उम्मीद है कि हमारे नए जिला पंचायत अध्यक्ष क्षेत्र के लिए बेहतर काम करेंगे। मेनका गांधी ने कहा कि पिछली बार भी उन्हें यह पुरस्कार मिला था कि वह यूपी की सर्वश्रेष्ठ जिला परिषद की अध्यक्ष हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.