Veena George : केरल के स्वास्थ्य मंत्री ने अस्पताल के चिकित्सक, अन्य कर्मियों पर हमले की निदा की

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jun 2022 03:42:04 PM
Veena George  : Kerala Health Minister condemns attack on hospital doctor, other staff

कोल्लम |  केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने बुधवार को राज्य के कोल्लम जिले के नींदकारा इलाके में एक तालुक अस्पताल के चिकित्सक और अन्य कर्मचारियों पर हुए हमले की निदा की। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
मंत्री की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, उन्होंने पुलिस से उनके द्बारा की जा रही कार्रवाई और उसकी स्थिति के बारे में जानकारी मांगी है।

तीन युवकों द्बारा तालुक अस्पताल के एक चिकित्सक, एक नर्स, सुरक्षाकर्मियों और अन्य कर्मचारियों पर कथित तौर पर हमला करने और चिकित्सा उपकरण नष्ट किए जाने के एक दिन बाद यह बयान जारी किया गया। गौरतलब है कि घटना मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुई थी। टेलिविजन चैनलों पर प्रसारित रिकॉîडग तथा हमले के सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ अन्य साक्ष्यों में एक युवक लोहे की छड़ लिए हुए चिकित्सक और नर्स को अपशब्द कहता नज़र आ रहा था।

युवक को यह कहते हुए भी सुना गया कि कुछ दिन पहले जब वह अपनी मां के साथ इलाज के लिए आया तो चिकित्सक और नर्स द्बारा उचित चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने में देरी हुई।चावरा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि उन्होंने हमलावरों की पहचान कर ली है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.