Viral News : राजस्थान की कांग्रेस सरकार में उद्योग मंत्री का लेडीज टॉयलेट यूज करते वीडियो वायरल, विपक्ष में मौजूद बीजेपी ने कहा - मंत्री जी को तो कम से कम मर्यादा का ध्यान रखना चाहिये

Samachar Jagat | Friday, 19 Feb 2021 06:51:47 PM
Viral News: Video of women toilet used to industry minister in Congress government of Rajasthan viral, BJP in opposition said - Minister should at least take care of dignity

जयपुर। राजस्थान की कांग्रेस सरकार में उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा गुरुवार से ही सुर्खियों में रहे हैं। शुक्रवार तक उनकी सुर्खियों में रहने का कारण भी वायरल हो गया। दरअसल उद्योग मंत्री का गुरुवार को लेडीज टॉयलेट इस्तेमाल करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद वह विपक्ष व आम जनता के निशाने पार आ गए हैं।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि मंत्री को मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए। अगर मंत्री ही महिलाओं का मान भंग करेंगे तो दूसरों से क्या अपेक्षा करेंगे। इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि, मंत्री जी लेडीज टॉयलेट से हाथ धोकर बाहर आते हुए दिख रहे हैं। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि, यह वीडियो कहां का है और न ही इस वीडियो पर मंत्री का ही कोई स्पष्टीकरण आया है। 

राज्य की गहलोत सरकार में उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा अपने एक वीडियो के चलते विपक्षी दलों और आम जनता के निशाने पर आ गए हैं दरअसल एक 19 सेकेण्ड का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मंत्री लेडीज टॉयलेट से हाथ धोकर बाहर आते हुए दिख रहे हैं। जिस लेडीज टॉयलेट का उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा इस्तेमाल करते हुए दिख रहे हैं, उसमें उस वक्त महिलाएं थी। टॉयलेट के बाहर भी बड़े-बड़े अक्षरों महिला शौचालय लिखा हुआ है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.