Telangana में मेडिकल कॉलेज को लेकर मांडविया, केटीआर के बीच जुबानी जंग

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Aug 2022 10:06:51 AM
War of words between Mandaviya, KTR over medical college in Telangana

नई दिल्ली : केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने सोमवार को कहा कि तेलंगाना से राज्य में नया मेडिकल कॉलेज बनाने के लिए कभी कोई औपचारिक प्रस्ताव नहीं मिला। दरअसल, तेलंगाना के सूचना प्रौद्योगिकी एवं उद्योग मंत्री के टी रामराव ने रविवार को आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य में कोई भी मेडिकल कॉलेज बनाने की मंजूरी नहीं दी।

इसके जवाब में मांडविया ने सोमवार को ट्वीट किया, ''आपकी तेलंगाना राज्य सरकार ने मेडिकल कॉलेजों के लिए कितने प्रस्ताव भेजे हैं, शून्य।’’ मांडविया के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए केटीआर ने पूर्व केंद्रीय मंत्रियों द्बारा 2015 और 2019 में राज्य सरकार को भेजे दो पत्र पोस्ट किए। उन्होंने कहा, ''काश आपने जवाब देने से पहले समीक्षा की होती। संलग्न पत्र 2015 से 2019 तक तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्रियों के अनुरोध पर आपके पूर्ववर्तियों के जवाब हैं। तेलंगाना सरकार ने लगातार मेडिकल कॉलेज का अनुरोध किया है लेकिन सच्चाई यह है कि आपकी सरकार ने कुछ नहीं दिया।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.