गुरुग्राम में बीजेपी विधायक सुधीर सिंगला के घर में घुसा पानी, विधायक के बेटे बोले - जेई, एसडीओ ने कहा था नहीं भरेगा पानी, 1 घंटे की बारिश में ये हाल है?

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Jul 2021 05:32:48 PM
Water entered BJP MLA Sudhir Singla's house in Gurugram, MLA's son said - JE, SDO had said that water will not be filled, this is the situation in 1 hour of rain?

इंटरनेट डेस्क। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में आज बुधवार को भारी बारिश का दौर जारी है। दिल्ली, एनसीआर सहित राजस्थान व कई अन्य राज्यों में भी कल रात से ही बारिश लगातार हो रही है। इस दौरान गुरग्राम में बारिश के बाद एक अनोखा नजारा देखने मिला। दरअसल यहां भारी बारिश के बाद आम लोगों के घरों में तो पानी जमा हुआ ही साथ ही बीजेपी विधायक के घर में भी पानी घुस गया। आसपास के कई लोगों ने इस दौरान इनके घर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, गुरुग्राम में भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुधीर सिंगला के घर में बड़ी मात्रा में पानी भर गया। इस दौरान विधायक के बेटे विवेक सिंगला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जेई, एसडीओ ने हमें कहा था कि अब इस इलाके में पानी नहीं भरेगा। लेकिन 1 घंटे की बारिश में सभी घरों में पानी घुस गया और जिनका घर बेसमेंट में है उनका तो बहुत बुरा हाल है।

उन्होंने कहा कि कई लोगों के घरों में पानी घुस जाने के कारण बडी़ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अभी भी दिल्ली के कई इलाकों में तेज बारिश जारी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.