Weather Alert: देश के तमाम राज्यों में बदलेगा मौसम, इन प्रदेशों में हो सकती है बारिश, जानें मौसम विभाग का ताजा अपडेट 

Samachar Jagat | Thursday, 27 Apr 2023 10:13:35 AM
Weather Alert: Weather will change in all the states of the country, it may rain in these states, know the latest update of the Meteorological Department

इंटरनेट डेस्क। देश के कई हिस्सों में मौसम की आंख-मिचौली के बीच लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित देश के तमाम राज्यों में एक बार फिर से बारिश का सिलसिला जारी होने की उम्मीद है। इसी कारण से तापमान में गिरावट का दौर भी शुरू हो सकता है। 

मौसम विभाग के अनुसार, आगामी दिनों में मध्य भारत, दक्षिण भारत, पूर्वी भारत, उत्तर पश्चिम भारत और पश्चिम भारत में गरज के साथ बारिश हो सकती है। राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में आज से अगले 1 सप्ताह तक लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी।

वहीं यूपी में लखनऊ में आज आकाश साफ रहने की उम्मीद है। आज राजस्थान के साथ ही मध्य प्रदेश, विदर्भ और छत्तीसगढ़ के कुछ इलाकों में ओलावृष्टि के साथ बारिश हो सकती है। अगले 5 दिनों तक इन राज्यों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

दक्षिण भारत के  आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, आंतरिक कर्नाटक, तमिलनाडु, पुडुचेरी, कराईकल और केरल में आगामी पांच दिनों के दौरान छिटपुट बारिश और तेज हवाएं चलने की उम्मीद है। 
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.