Weather Update: मैदानी इलाकों में दिखने लगी धूप में तेजी, पहाड़ों में बर्फबारी और बारिश जारी

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Feb 2023 09:02:24 AM
Weather Update: Sunshine started appearing in the plains, snowfall and rain continued in the mountains

इंटरेनट डेस्क। मौसम कुछ दिनों से बार बार बदल रहा है, कभी सर्दी तो कभी गर्मी का लोगों को अहसास हो रहा है। दिन में हालात यह है की आप ज्यादा देर धूप में नहीं बैठ सकते है। आपकों गर्मी लगने लगती है और पसीना आने लगता है। वहीं रात में आपकों  सर्दी के कारण गर्म कपड़ों का सहारा लेना पड़ता है। यहीं हालत सुबह के समय होते है।

वहीं बात करें पहाड़ी इलाकों की तो वहां अभी भी बर्फबारी और बारिश देखने को मिल रही है। ऐसे में वहां तो आपकों अभी भी सर्दी का मौसम देखने को मिल जाएगा। साथ ही मौसम विभाग की मानें तो 8 फरवरी के बाद से उत्तर पश्चिम भारत के राज्यों में न्यूनतम तापमान में बढ़त देखी जा सकती है।

साथ ही 11 फरवरी के बाद न्यूनतम तापमान में 2 से 3 डिग्री की गिरावट दर्ज की जा सकती है। दिल्ली में आज तेज हवाएं चल सकती हैं। दिल्ली में इस सप्ताह यहीं मौसम बना रहेगा। वहीं मौसम विभाग के अनुसार जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश में आज कई इलाकों में बारिश और बर्फबारी का देखने को मिल सकती है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.