West Bangal : बंगाल में बीजेपी-टीएमसी के बीच लड़ाई, मजा ले रही कांग्रेस, कहा- दोनों चोर हैं, एक कहता है इस तरफ आइये, दूसरा कहता है उस तरफ

Samachar Jagat | Sunday, 17 Jan 2021 05:10:03 PM
West Bangal: Battle between BJP-TMC in Bengal, Congress enjoying, said- both are thieves, one says come this side, other says that side

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले जारी उठापठक और दल-बदल के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। शताब्दी रॉय की संभावनाएं बनती-बनती रह गई। दोनों ही दल एक दूसरे के शीर्ष नेतृत्व को हड़पना चाह रहे हैं। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच जारी लड़ाई का कांग्रेस मजा ले रही है।

रविवार को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सुबह से शाम, टीएमस और बीजेपी के बीच जो घमासान टकराव, गाली गलौज चल रहा है। उसमें एक चोर कहता है कि दूसरी तरफ जाइये, दूसरा कहता है कि इस तरफ आइये।

 

एक तरह से देखा जाए तो ये चोरों का सिर्फ पार्टी परिवर्तन हो रहा है। आम लोगों के मुद्दे पर कोई बात नहीं कर रहा है। पश्चिम बंगाल कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने विधानसभा चुनावों से पहले दोनों ही पार्टियों को आड़े हाथों लिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.