West Bangal : मिशन बंगाल की शुरुआत कर बोले बीजेपी अध्यक्ष, ममता दीदी का जाना तय, भाजपा का आना तय

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jan 2021 03:13:42 PM
 West Bangal: BJP President, Mamta Didi decided to leave, BJP is set to start by launching Mission Bengal

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को मिशन बंगाल के लिए बर्धमान जिला पहुंचे। यहां नड्डा ने राधा गोविंदो मंदिर के दर्शन के साथ विधानसभा चुनावों के अभियान का आगाज किया। राधा गोविंद मंदिर 400 साल से ज्यादा पुराना है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों और नाच गाने के साथ स्वागत किया। जेपी नड्डा ने वर्धमान में रोड शो के बाद रैली को भी संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में जल्द चुनाव होने वाले हैं। और इन चुनावों में अब ममता दीदी का जाना तय है और बीजेपी का आना आप तय मानिये। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा हर राज्य में अपनी पकड़ बना रही है।

नड्डा ने कहा, पश्चिम बंगाल की जनता ने अपना मन बना लिया है। वो भारतीय जनता पार्टी के स्वागत  के लिए आतुर खड़ी है। यह हमारी जिम्मेदारी है कि सरकार बनाएं और जनका का आशीर्वाद लें। उन्होंने कहा, आज हमने एक मुट्ठी चावल अभियान की शुरुआत की है। राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है। एक मुट्ठी चावल' कार्यक्रम के तहत बीजेपी कार्यकर्ता राज्य के 48000 गांवों में किसानों के घरों में जाकर चावल एकत्र करेंगे और उन्हें नए कृषि कानूनों के बारे में बताएंगे।

पिछली बार नड्डा के बंगाल दौरे के दौरान उनके काफिले पर हमला हुआ था। इसे देखते हुए इस बार सुरक्षा व्यवस्था बेहद चाक चौबंद रखी गई है। नड्डा की पर्सनल सिक्योरिटी की जिम्मेदारी सीआरपीएफ हाथों में है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.