West Bangal : कोलकाता में BJP कार्यकर्ताओं की रैली में टीएमसी उपद्रवियों ने फिर फेंके पत्थर, विस चुनाव से पहले राज्य में बढ़ रही हिंसा, देखें वीडियो

Samachar Jagat | Monday, 18 Jan 2021 05:08:49 PM
West Bangal: TMC miscreants again throw stones at BJP workers' rally in Kolkata, violence rising in state before election, watch video

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच विवाद लगातार बढ़ रहा है। राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ता व नेता एक दूसरे पर लगातार प्रहार कर रहे हैं। वहीं राज्य में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर टीएमसी द्वारा पत्थर फेंकने के मामले भी सामने आ रहे हैं। बंगाल भाजपाध्यक्ष, भाजपाध्यक्ष जेपी नड्डा पर हाल ही रोड शो के दौरान टीएमसी उपद्रवियों ने पत्थर फेंके थे। इन घटनाओं में बीजेपी नेता बाल-बाल बचे थे। सोमवार को फिर बीजेपी नेताओं पर पत्थर फेंकने का मामले तूल पकड़ रहा है।

 

आज यानि सोमवार को राजधानी कोलकाता में टीएमसी से भाजपा में आए राज्य के वरिष्ठ नेता सुवेंदु अधिकारी और भाजपाध्यक्ष दिलीप घोष और केंद्रीय मंत्री देवाश्री चौधरी की रैली में भाजपा कार्यकर्ताओं पर एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पत्थर बरसाए हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें साफ देखा जा रहा है कि रैली के दौरान कुछ लोग कार्यकर्ताओं पर पत्थर बरसा रहे हैं। इस दौरान कुछ देर बार बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें भाग कर वहां से खदेड़ा। लेकिन फिर गलियों से निकलकर आए इन उपद्रवियों ने पत्थर फेंकने का सिलसिला जारी रखा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.