पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी आज करेंगी पीएम मोदी से मुलाकात

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Nov 2021 12:34:35 PM
West Bengal CM Mamata Banerjee to meet PM Modi today

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शाम 5 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी. बुधवार, 24 नवंबर को राष्ट्रीय राजधानी में। ममता के दिल्ली दौरे के दौरान सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और राज्य के विकास से जुड़े मुद्दों पर चर्चा होने की उम्मीद है. तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के अनुसार, दिल्ली की अपनी यात्रा के दौरान, ममता बनर्जी राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी से मुलाकात करेंगी।

बनर्जी के 25 नवंबर तक दिल्ली में रहने की उम्मीद है। उनका दौरा संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत से कुछ दिन पहले आता है, जो 29 नवंबर को शुरू होने वाला है। इससे पहले मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी में ममता बनर्जी की उपस्थिति में, पूर्व कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद और जद (यू) के पूर्व राज्यसभा सांसद पवन वर्मा टीएमसी में शामिल हो गए।


 
ममता बनर्जी इस बार 25 नवंबर तक राष्ट्रीय राजधानी में रहेंगी। यह यात्रा 29 नवंबर को संसद के शीतकालीन सत्र के शुरू होने से कुछ दिन पहले होगी।

इस साल जुलाई में, बनर्जी ने दिल्ली का दौरा किया। बंगाल विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस के दोबारा सत्ता में आने के बाद से यह उनकी पहली बंगाल यात्रा थी। वह अपनी पिछली यात्रा के दौरान भी पीएम मोदी से मिली थीं।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.