पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी कल बुधवार को सोनिया गांधी व अरविंद केजरीवाल से करेंगी मुलाकात, टीएमसी सांसदों के साथ भी करेंगी मीटिंग

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Jul 2021 10:33:30 PM
West Bengal CM Mamta Banerjee will meet Sonia Gandhi and Arvind Kejriwal tomorrow, will also hold meeting with TMC MPs

इंटरनेट डेस्क। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की मुखिया और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज मंगलवार को पीएम मोदी सहित कई राजनीतिक हस्तियों से मुलाकात की है। वहीं ममता बनर्जी कल बुधवार को कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगी। इसके साथ ही वेस्ट बंगाल की सीएम कल ही आम आदमी पार्टी के चीफ और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से भी मिलकर कई मुद्दों पर चर्चा करेंगी। 

 

West Bengal CM Mamata Banerjee to meet Congress interim president Sonia Gandhi and Aam Aadmi Party leader and Delhi CM Arvind Kejriwal in Delhi tomorrow. She will also hold a meeting with Trinamool Congress MPs tomorrow.

(file photo) pic.twitter.com/4KXcd0ofh8

— ANI (@ANI) July 27, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ही मौजूद हैं। ममता दीदी कल सोनिया गांधी व अरविंद केजरीवाल से मिलकर कई राष्ट्रीय मुद्दों पर विचार-विमर्श करेंगी। इसके बाद ममता दीदी दिल्ली में पार्टी के सांसदों के साथ भी एक बैठक में हिस्सा लेंगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.