West Bengal : गोवा के पूर्व सीएम और हाल ही में टीएमसी जॉइन करने वाले वरिष्ठ नेता लुइज़िन्हो फलेरियो सोमवार को वेस्ट बंगाल विधानसभा में राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे

Samachar Jagat | Saturday, 13 Nov 2021 10:54:17 PM
West Bengal :  Former Goa CM and senior TMC leader Luizinho Faleiro to file nomination for Rajya Sabha elections in West Bengal Assembly on Monday

इंटरनेट डेस्क। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री रहे और हाल ही में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता हासिल करने वाले वरिष्ठ नेता लुइज़िन्हो फलेरियो राज्यसभा के चुनाव के लिए सोमवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा में नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। ये जानकारी आज कोलकाता में पार्टी मुख्यालय से जारी की गई है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, गोवा के पूर्व सीएम फलेरियो ने हाल ही में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में टीएमसी की भारी बहुमत से मिली जीत के बाद दीदी के साथ चलने की घोषणा की थी। इसके बाद उन्होंने कोलकाता में सीएम ममता बनर्जी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली थी। 

ममता बनर्जी ने गोवा के पूर्व सीएम फलेरियो को उनकी वरिष्ठता के आधार पर तुरंत बड़ा पद दे दिया है। फलेरियो अब राज्यसभा सांसद के रूप में नई पारी शुरू करेंगे। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.