मोदी की पत्नी जशोदाबेन की इस वायरल फोटो की क्या है सच्चाई, जानिए 

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Jun 2020 10:47:26 AM
What is the truth of this viral photo of Modi's wife Jashodaben, know

मार्केट में इन दिनों फोटोशॉप का ऐसा क्रेज है कि कुछ भी कर सकते है जैसा की आपको बता दे ये ऐसा फितूर है, जिसे देखकर बीजेपी की आधी जनता फोटोशॉप पर बैन लगाने की डिमांड कर देगी, एक बार फोटोशॉप का ये खेल प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी जशोदाबेनके साथ हुआ। आपको बता दे ये एक ऐसा बबाल था जिसने फोटोशॉप पर बैन करने की बात हो गयी थी। 

ये फोटो  साल फरवरी की है, जब जसोदाबेन ने ये जानने की कोशिश की थी कि मोदी ने पासपोर्ट बनवाते समय शादी के कौन से कागज दिखाए थे, ये जानने के लिए जसोदाबेन ने आरटीआई डाली थी, तब ये बड़ी खबर बनी थी। उनकी ये फोटो अहमदाबाद के रीजनल पासपोर्ट ऑफिस की है, जहां वो जवाब मांगने गई थीं। 

जसोदाबेन ने  पासपोर्ट बनवाने के लिए एप्लिकेशन डाली थी, जब उनसे कहा गया कि अपने शादीशुदा होने का सबूत दिखाओ तो उनके पास कोई सर्टिफिकेट था ही नहीं, एप्लिकेशन हो गई थी रीजेक्ट, तब उन्होंने सवाल उठाया था कि नरेंद्र मोदी का पासपोर्ट कैसे बन गया, और उस वक़्त पासपोर्ट वाला ये पूरा बवाल उठा था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.