व्हाट्सएप चैटलीक विवाद : अर्नब गोस्वामी ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को दिया ये जवाब, एयर स्ट्राइक पर ये कहा

Samachar Jagat | Monday, 18 Jan 2021 06:52:05 PM
WhatsApp chatlike controversy: Arnab Goswami gave this answer to Pakistan PM Imran Khan, said this on air strike

इंटरनेट डेस्क। अर्नब गोस्वामी ने आखिरकार पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को जवाब दे ही दिया। व्हाट्सऐप चैटलीक विवाद का सहारा लेकर भारत के खिलाफ बयानबाजी करने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को रिपब्लिक टीवी के संपादक ने जवाब दिया है। अर्नब गोस्वामी ने इमरान खान को घेरने के साथ उन आरोपों पर भी अपनी सफाई दी है जिनमें कहा जा रहा है कि उन्हें बालाकोट एयर स्ट्राइक की जानकारी पहले से थी।

इमरान खान को एक आतंकवादी देश में आईएसआई की कठपुतली बताते हुई अर्नब गोस्वामी ने कहा है कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई की इच्छा आधिकारिक रूप से स्पष्ट थी। किसी भी भारतीय राष्ट्रवादी के मन में कोई शंका नहीं थी कि हम जवाब देंगे। हमने दिया भी है।

अर्नब गोस्वामी ने चैनल की ओर से जारी एक बयान में कहा, इमरान खान ने बालाकोट को मानने से इनकार करने की कोशिश की थी, लेकिन बाद में स्वीकार करना पड़ा। बालाकोट कोई 'फॉल्स फ्लैग' ऑपरेशन नहीं था, यह पाकिस्तानी आतंकवाद को सीधा और जरूरी जवाब था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.