असम में छठ पूजा से लौटते समय सीमेंट से भरा ट्रक ने ऑटोरिक्शा को मारी टक्कर, 10 लोगों की मौत, हादसे के बाद मौका पाकर फरार हो गया ट्रक चालक

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 06:45:11 PM
While returning from Chhath Puja in Assam, a cement-laden truck collided with an autorickshaw, killing 10, the truck driver fled after the accident.

इंटरनेट डेस्क। असम में आज गुरुवार को छठ पूजा के दौरान एक बड़ा हादसा सामने आया जिसमें करीब 10 लोगों की मौत हो गई। महापर्व पर घटे इस भीषण हादसे में चार महिलाओं और दो बच्चों सहित 10 लोगों ने दम तोड़ दिया। असम के सीएम हेमंत बिस्वा सरमा ने हादसे पर दुःख जताते हुए कहा कि आज छठ पूजा में हिस्सा लेने आए 10 लोगों की मृत्यु हो गई। मैंने अपने अधिकरियों को घटनास्थल पर राहत कार्य के लिए भेजा है। सरकार की तरफ से हमने मृतक के परिजनों को 1-1 लाख रुपये का मुआवज़ा देने की घोषणा की है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, असम के करीमगंज जिले में आज गुरुवार को छठ पूजा से लौटते समय सीमेंट से लदे ट्रक और एक ऑटोरिक्शा की टक्कर हो जाने से ये भीषण हादसा घटा। हादसा असम-त्रिपुरा राजमार्ग पर जिले के पाथरकांडी इलाके के बैठाखाल में हुआ। हालांकि ट्रक चालक मौका देखकर हादसे के बाद से फरार हो गया। पुलिस की एक टीम उसे तलाश कर रही है। 

बताया जाता है कि हादसे में मारे गए सभी लोग असम के पाथरकांडी के लोंगई चाय बागान के निवासी बताए जा रहे हैं। मृतकों की पहचान दूजा बाई पनिका, शालू बाई पनिका, गौरव दास पनिका, ललन गोस्वामी, शंभू दास पनिका, पूजा गौर, देव गौर, मांगली करमाकर, टोपू करमाकर और ऑटोरिक्शा चालक सोनूरी के रूप में की गई है। 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.