ओमिक्रॉन वैरिएंट क्या इतना जानलेवा है...! कानपुर में एक डॉक्टर ने कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट के खौफ के कारण पत्नी और दो बच्चों को मार डाला...नोट लिखा - 'मुझे लाशें नहीं गिननी है'

Samachar Jagat | Saturday, 04 Dec 2021 01:40:38 PM
Why is the Omicron variant so lethal...! A doctor in Kanpur killed his wife and two children due to fear of the Omicron variant of Corona.

इंटरनेट डेस्क। देशभर में ओमिक्रॉन वैरिएंट की दहशत इतनी बढ़ रही है कि आम लोग ही नहीं बल्कि कोरोना से लोगों को बचाने वाले डॉक्टर तक हार मान रहे हैं। ओमिक्रॉन के डर से जुड़ा एक ऐसा ही मामला यूपी के कानपुर से सामने आया है। कानपुर में कोरोना के नये वैरिएंट ओमिक्रॉन के डर के कारण एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी और खुद फरार हो गया। साथ ही डॉक्टर के पास से एक डायरी मिली है जिसमें उसने इस हत्या का जिक्र किया है। जिसमें उसने लिखा है कि ओमिक्रॉन वैरिएंट आने वाले समय में इतना घातक होगा कि लोग अपने आप ही मरने लगेंगे। यहीं कारण है कि कोरोना से मरने से पहले ही मैंने इन्हें मार दिया। इस मामले के सामने आने के बाद से यूपी सहित देशभर में कोरोना के नये वैरिएंट ओमिक्रॉन से डर का माहौल बढ़ गया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉक्टर ने ओमिक्रॉन वैरिएंट के खौफ को लेकर ही अपने परिवार को मार डाला। वहीं इस घटनाक्रम को अंजाम देने के बाद डॉक्टर ने अपने भाई को मैसेज भेजकर इस बात का जिक्र किया और पुलिस बुलाने के लिए कहा। हालांकि पुलिस के आने से पहले ही डॉक्टर वहां से फरार हो गया। 

डॉक्टर ने डायरी में एक नोट छोड़ा है जिसमें उसने लिखा है कि 'मुझे लाशें नहीं गिननी है'। क्योंकि आने वाले समय में ओमिक्रॉन वैरिएंट के कारण कई लोगों की मौत होगी। जिसमें हम लोग अपने साथ वालों को ही मरता हुआ देखेंगे। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.