क्या मध्यप्रदेश में भी भाजपा बदलेगी सीएम ? दिग्विजय सिंह के बयानों से आया सियासी भूचाल

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Jul 2021 10:45:09 AM
Will BJP change CM in Madhya Pradesh too? Digvijay Singh's statements create political turmoil

भोपाल: कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश में सीएम बदलने की अटकलों को हवा दे रहे हैं. उन्होंने सोमवार को कहा कि राज्य में भाजपा में अब सिर्फ दो उम्मीदवार मुख्यमंत्री की दौड़ में हैं। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से उम्मीदवार हैं जबकि आरएसएस सीएम की कुर्सी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को सौंपना चाहता है।

 

आजकल भाजपामोदीशाह अपने मुख्यमंत्रियों को बदल रहे हैं।
मध्यप्रदेश में भी कुछ हमारे भाजपा के अपने आप को योग्य समझने वाले नेताओं की उम्मीदें बढ़ गई हैं। कितने और कौन कौन मप्र भाजपा में उम्मीदवार हैं कोई हमें बता सकता है?
नहीं बताओगे तो मैं कल सूचि दे दूँगा। — digvijaya singh (@digvijaya_28) July 18, 2021

 


दिग्विजय सिंह के बयान पर राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है. मंत्री ने कहा कि दिग्विजय सिंह पहले तय करें कि कमलनाथ दो पदों पर रहेंगे या नहीं। उन्हें अभी कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना है। कार्य कार्यकारी अध्यक्ष द्वारा किया जा रहा है। दिग्विजय सिंह को इस पर ध्यान देना चाहिए। नरोत्तम मिश्रा ने कहा, 'हम जानते हैं कि वे किसके इशारे पर यह सब कह रहे हैं। जब वे नाम जारी करेंगे तो हम आपको यह बताएंगे।'

दिग्विजय के बयान से बीजेपी में हड़कंप मच गया है. उन्होंने रविवार को सोशल मीडिया पर कहा था कि ''मध्य प्रदेश भाजपा में मुख्यमंत्री बनने के कई दावेदार हैं. मैं यह सूची कल (सोमवार) दूंगा.'' हालांकि दिग्विजय के बयान के बारे में पूछे जाने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान कुछ सेकेंड के लिए खामोश रहे। फिर उन्होंने कहा, "क्या दिग्विजय की टिप्पणी कहने की जरूरत है?"



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.