खड़गे चाहेंगे तो सिद्धारमैया को राजनीतिक रूप से खत्म कर देंगे- BJP President

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Nov 2022 10:49:13 AM
Will eliminate Siddaramaiah politically if Mr Kharge wants it - BJP President

बागलकोट : कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष एवं सांसद नलिन कुमार कतील ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे यदि सिद्धारमैया को अतीत में उनके द्बारा किए गए नुकसान को याद करते हैं तो वे राजनीतिक रूप से उन्हें खत्म कर देंगे। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ''सिद्धारमैया ने अतीत में खड़गे के मुख्यमंत्री बनने की संभावनाओं को नुकसान पहुंचाया था।

अगर खड़गे को यह याद रहता है, तो वह राजनीतिक रूप से सिद्धारमैया को खत्म कर देंगे।’’ कतील ने कहा,''सिद्धारमैया ने खड़गे और जी परमेश्वर को हराने के लिए कड़ी मेहनत की और मुख्यमंत्री बनने की कोशिश की। लेकिन भगवान ने उन्हें उनके पापों की सजा दी और मुख्यमंत्री नहीं बन पाए।’’ उन्होंने कहा कि सिद्धारमैया ने न केवल खड़गे और परमेश्वर के राजनीतिक करियर को नुकसान पहुंचाया, बल्कि एचडी देवेगौड़ा और एचडी कुमारस्वामी और कई अन्य नेताओं को भी धोखा दिया। उन्होंने कहा, ''सिद्धारमैया वास्तविक जीवन के खलनायक हैं।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.