दहेज की मांग को लेकर युवती की गला दबाकर हत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Feb 2020 02:25:46 PM
Woman strangled to death for dowry demand

गोपालगंज। बिहार में गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में दहेज की मांग को लेकर एक युवती की गला दबाकर हत्या कर दी गयी। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के लकड़ी दरगाह गांव निवासी नीतू देवी (23) की शादी जलालपुर गांव निवासी प्रदीप गुप्ता से हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज में मोटरसाइकिल की मांग को लेकर नीतू को प्रताड़ति किया करते थे।

इसी को लेकर कल रात ससुराल पक्ष के लोगों ने नीतू की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गये। सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में मृतका के परिजनों ने संबंधित थाना में मृतका के पति,सास,ससुर और देवर समेत सात लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस ने नीतू देवी के पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.