महिलाओं ने परिवार का वोट तय किया : केजरीवाल

Samachar Jagat | Saturday, 08 Feb 2020 05:02:28 PM
Women decide family vote: Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली विधानसभा के इस बार के चुनाव में महिलाओं ने पूरे परिवार का वोट तय किया है। केजरीवाल ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर तंज करते हुए ट्वीट किया‘‘स्मृति जी, दिल्ली की महिलाओं ने किसे वोट देना है यह तय कर लिया है। पूरी दिल्ली में इस बार अपने परिवार का वोट महिलाओं ने ही तय किया है। आखिर घर तो उन्हें ही चलाना होता है।



loading...

गौरतलब है कि आज सुबह केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था,‘‘ वोट डालने जरूर जाइये...सभी महिलाओं से खास अपील-जैसे आप घर की जिम्मेदारी उठाती हैं, वैसे ही मुल्क और दिल्ली की जिम्मेदारी भी आपके कंधों पर है। आप सभी महिलाएं वोट डालने जरूर जाएं और अपने घर के पुरुषों को भी ले जायें। पुरुषों से चर्चा जरूर करें कि किसे वोट देना सही रहेगा।  केजरीवाल के इसी ट्वीट का जवाब देते हुए श्रीमती ईरानी ने उन्हें महिला विरोधी बताते हुए ट्वीट किया ‘‘आप क्या महिलाओं को इतना सक्षम नहीं समझते कि वे स्वयं निर्धारित कर सकें कि किसे वोट देना है?’’ इसके आगे श्रीमती ईरानी ने हैशटैग लगाया था ‘महिला_विरोधी_केजरीवाल’। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.