तृणमूल कांग्रेस की महिला सांसदों ने संसद में सत्तारूढ़ पार्टी के खिलाफ की बयानबाजी, नुसरत जहां ने PSUs के भविष्य के लेकर सरकार से डिजाइन और प्रस्ताव की मांग की, डोला सेन ने की ये बात ?

Samachar Jagat | Friday, 03 Dec 2021 01:29:34 PM
Women MPs of Trinamool Congress made rhetoric against the ruling party in Parliament, Nusrat Jahan demanded a design and proposal from the government regarding the future of PSUs, Dola Sen said this?

इंटरनेट डेस्क। संसद में आज शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी) की महिला सांसदों ने जमकर सत्तारूढ पार्टी को घेरने का प्रयास किया। ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी की महिला सांसद डोला सेन और नुसरत जहां ने प्रधानमंत्री पीएम मोदी को कई मुद्दों पर वास्तविकता बताने की बात कही। नुसरत जहां ने आज लोकसभा में कहा कि मेरी पार्टी और मैं सरकार द्वारा मुनाफा कमा रही PSUs के विनिवेश की कड़ी निंदा करते हैं। प्रधानमंत्री को सदन में आकर बताना चाहिए कि PSUs के भविष्य के संबंध में सरकार की ओर से वास्तविक डिजाइन और प्रस्ताव क्या है ? 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, टीएमसी सांसदों में से एक अन्य डोला सेन ने संसद के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि संसद में एक सवाल के जवाब में भाजपा के मंत्री ने बताया कि अभी पूरे भारत में कहीं भी NRC लागू नहीं होगा। इन्होंने कृषि क़ानून वापस कर लिया, NRC भी वापस लेने वाले हैं। पश्चिम बंगाल की हालत के बारे में 6 महीने पहले जनता ने चुनाव में जनादेश दे दिया। 

गौरतलब है कि असम में एनआरसी लागू करने के फैसले को लेकर लगातार विपक्षी पार्टियों ने सत्तारूढ़ पार्टी के खिलाफ धावा बोला हुआ है। दरअसल बीजेपी ने ये भी घोषणा की थी कि असम के बाद एनआरसी का नंबर पश्चिम बंगाल में भी आएगा। क्योंकि बंगाल में बांग्लादेशी घुसपैठियों का जमकर संरक्षण दिया जा रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.