Wrestlers Protest: अनुराग ठाकुर का बयान, सरकार रेसलर्स से बातचीत को तैयार, बुलावा भेजा

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Jun 2023 08:00:50 AM
Wrestlers Protest: Anurag Thakur's statement, government ready to hold talks with wrestlers, sent an invitation

इंटरनेट डेस्क। लगभग पिछले डेढ़ महीने से बीजेपी सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवान आंदोलनरत हैं। महिला पहलवानों ने बृजभूषण पर यौन उत्तपीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले में पहलवान गिरफ्तारी की मांग पर अड़े है। लेकिन सरकार सुनने को तैयार नहीं है। बड़े लंबे समय के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने खिलाड़ियों को मिलने बुलाया और उनसे बात की।

उसके बाद अब बड़ी जानकारी सामने आ रही है। दरअसल सरकार पहलवानों से उनके मुद्दे पर चर्चा करने के लिए तैयार हो गई है। खबरों की माने तो केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मैंने एक बार फिर पहलवानों को इसके लिए आमंत्रित किया है। सरकार की ओर से एक बार फिर पहलवानों को उनके मुद्दों पर चर्चा के लिए बुलावा भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार पहलवानों ने अमित शाह से मुलाकात के दौरान कहा कि महिला उम्मीदवार डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष पद संभाले और बृजभूषण सिंह के परिवार का कोई भी सदस्य डब्ल्यूएफआई में न हो।  इसके साथ ही पहलवान बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग पर भी अड़े थे। जिसके बाद कोई निर्णय नहीं हो सका।  अब खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने खिलाड़ियों को चर्चा के लिए बुलावा भेजा है।

pc- aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.