येचुरी ने केजरीवाल को दी बधाई

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Feb 2020 03:29:12 PM
Yechury congratulated Kejriwal

नई दिल्ली। माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के महासचिव सीताराम येचुरी ने दिल्ली विधानसभा के चुनाव में आम आदमी पार्टी(आप) की जीत के लिए मुख्यमंत्री एवं आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है और नफरत एवं भहसा की राजनीति के खिलाफ जनादेश बताया है।  



loading...

येचुरी ने ट्वीट कर कहा है दिल्ली की जनता ने न केवल नफरत और हिंसा की राजनीति को ठुकराया है बल्कि नागरिकता (संशोधन) कानून (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर एवं राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनआरसी) तीनों को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाहिए कि वह फौरन नागरिकता कानून को वापस लें तथा जनसंख्या रजिस्टर की अधिसूचना भी रद्द करें।

माकपा नेता ने कहा कि मोदी सरकार ने न केवल अर्थव्यस्था को ध्वस्त किया है बल्कि सामाजिक ताने-बाने का भी विध्वंस करने का भी काम किया है। सरकार की अर्थव्यवस्था मोदी के जुमलों पर आधारित है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने इन जुमलों की हकीकत को पहचान लिया है। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.