Yoga Guru Ramdev: बाबा रामदेव के बयान जो बन गए उनके लिए ही परेशानी, अब फिर बोल गए कुछ ऐसा...

Samachar Jagat | Friday, 03 Feb 2023 08:41:47 AM
Yoga Guru Ramdev: Baba Ramdev's statements became a problem for him, now again he said something like this...

इंटरनेट डेस्क। योग गुरू बाबा रामदेव हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते है। वो कई ऐसे बयान दे जाते है जो बाद में थोड़ा उनके लिए ही गले की फांस बन जाते है। ऐसा ही मामला हुआ राजस्थान के बाढ़मेर में जहां बाबा रामदेव एक मंदिर के कार्यक्रमें पहुंचे थे और वहीं उन्होंने इस्लाम और ईसाई धर्म को लेकर बयान दे दिया। 

बाबा रामदेव ने इस्लाम धर्म को लेकर कहा कि इस्लाम में 5 वक्त का नमाज पढ़ने के बाद कुछ भी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस्लाम का मतलब सिर्फ नमाज पढ़ना है। नमाज पढ़ने के बाद कुछ भी कीजिए सब जायज है। उन्होंने इतना तक कह दिया है की फिर चाहे हिन्दू लड़कियों को क्यों न उठा लिया जाए।

साथ ही कहा की फिर जिहाद के नाम के आतंकवादी बनकर जो मन में आए वो करो। बाबा यहीं नहीं रूके उन्होंने ईसाई धर्म पर बोलते हुए कहा कि दिन में भी चर्च में जाकर मोमबत्ती जलाओ, सारे पाप धुल जाएंगे। लेकिन, हिंदू धर्म में ऐसा कुछ नहीं होता। इतना बोलने के बाद बाबा रामदेव ने सफाई देते हुए कहा, ‘मैं किसी की आलोचना नहीं कर रहा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.