Yogi Adityanath Recover From Covid-19 : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी कोरोना को मात, ट्वीट कर कहा- आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद

Samachar Jagat | Friday, 30 Apr 2021 10:58:43 AM
Yogi Adityanath Recover From Covid-19: UP Chief Minister Yogi Adityanath beats the Corona, tweeting- Thank you for your best wishes

इंटरनेट डेस्क। देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है। लेकिन आज एक सुखद खबर आई है कि राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना को मात दे दी है। आज शुक्रवार को उन्होंने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है। 

 

आप सभी की शुभेच्छा और चिकित्सकों की देखरेख से अब मैं कोरोना निगेटिव हो गया हूँ।

आप सभी के द्वारा मुझे दिए गए सहयोग व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। — Yogi Adityanath (@myogiadityanath) April 30, 2021

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा कि आप सभी की शुभेच्छा और चिकित्सकों की देखरेख से अब मैं कोरोना निगेटिव हो गया हूं। आप सभी के द्वारा मुझे दिए गए सहयोग व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। दरअसल कुछ दिन पूर्व यूपी के सीएम और डिप्टी सीएम दोनों ही कोरोना से पॉजिटिव हो गए थे। हालांकि उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा अभी भी इलाज करवा रहे हैं। 

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश में कोविड-19 संक्रमण से मरने वाले लोगों की संख्या लगाार बढ़ रही है। पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में इस वायरस से रिकॉर्ड 298 और लोगों की मौत हो गई और 35,156 नए कोरोना मामले सामने आए हैं। प्रदेश में एक दिन में इस संक्रमण से होने वाली मौतों का अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। राज्य में अब तक 12,241 मरीज इस वायरस से दम तोड़ चुके हैं। 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.