राजनीतिक दुर्भावना से काम कर रही है योगी सरकार: Sanjay Singh

Samachar Jagat | Friday, 04 Sep 2020 11:00:01 AM
Yogi government is acting with political maliciousness: Sanjay Singh

लखनऊ। आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने गुरूवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार राजनीतिक दुर्भावना से काम कर रही है और कानून और संविधान की धज्जियां उड़ा रही हैं।

श्री सिंह ने यहां पत्रकारो से कहा '' मैं पिछले कई दिनों से लगातार मीडिया के माध्यम से जनता के मुद्दों को उठा रहा हूं। इस बात से योगी सरकार इतना बौखला गई है कि उसने मेरे ऊपर एक के बाद एक 1० एफआईआर करवा दी। मेरा कार्यालय खाली करा दिया, आये दिन नोटिस भेजते रहते हैं।’’

उन्होने कहा कि 27 अगस्त को गोमती नगर थाने में मेरे खिलाफ नोटिस जारी किया गया जिसमें सुबह दस बजे दरोगा ने साइन किया और उसी दिन सुबह दस बजे थाने में उपस्थित होने को कहा। 27 तारीख को ही नोटिस भेजकर 27 तारीख को थाने में मौजूद होने के लिए कहा गया। सूचना संचार के युग में एक फोन अथवा मैसेज करके उन्हे थाने में बुलाया जा सकता था लेकिन उन्हे डाक के जरिए नोटिस भेजी गई जो आज तीन सितंबर को मिली हैं।

श्री सिंह ने कहा कि योगी सरकार मुझे डराने की कोशिश ना करे संविधान का पालन करे, कानून का पालन करे। उन्होंने कहा कि मुझे धमकी पत्र ना भेजें मैं हमेशा जनता के मुद्दे उठाता रहूंगा। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.