योगी तीन दिवसीय दौरे पर सोमवार गोरखपुर पहुंचे

Samachar Jagat | Monday, 13 Jan 2020 04:27:43 PM
Yogi reached Gorakhpur on a three-day tour Monday

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय दौरे पर सोमवार यहां पहुंचे। योगी सीधे गोरखनाथ मंदिर गये और वहां शिवावतारी बाबा गोरखनाथ की पूजा अर्चन की। उसके के बाद अपने गुरू महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर गये जहां श्रद्धासुमन अर्पित किए। मुख्यमंत्री आज यहां आयोजित गोरखपुर महोत्सव के समापन अवसर पर भाग लेना था,लेकिन ओमान के सुल्तान काबूस बुन सर्दद के निधन के बाद उनके सम्मान में राजकीय शोक घोषित होने के कारण सभी कार्यक्रम अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिये गये।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री आज रात यहां गोरक्षनाथ मंदिर में ही विश्ररम करेगे और 14 जनवरी को साढ़े बजे बिहार के लिए प्रस्थान करेंगे और अपरान्ह करीब दो बजे तक गोरखपुर वापस आ जायेंगे। उन्होंने बताया कि गोरखपुर महोत्सव के आज अंतिम दिन के सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिये गये हैं। आज होने वाले कार्यक्रम मंगलवार को होने की उम्मीद है। सूत्रों ने बताया कि बालीवुड नाइट को लेकर गायक सोनू निगम से आयोजकों की बातचीत जारी है जबकि भजन संन्ध्या को लेकर अनुराधा पौडवाल ने अपनी समिहत मंगलवार के लिए दे दी है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.