स्वास्थ्य सेवाओं की हकीकत परखेंगे योगी

Samachar Jagat | Friday, 07 Aug 2020 12:09:14 PM
 Yogis will test the reality of health services

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के नये मामलों में आयी तेजी से चिंतित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पश्चिम उत्तर प्रदेश के तीन जिलों का दो दिवसीय दौरा शुक्रवार दोपहर बाद शुरू होगा।

श्री योगी दोपहर बाद बरेली के लिये रवाना होंगे जहां वह कोरोना संक्रमण की स्थिति के संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे जिसके बाद वह गौतमबुद्धनगर के लिये रवाना हो जायेंगे जहां रात्रि विश्राम करने के बाद वह शनिवार सुबह नोएडा के सेक्टर 39 में कोविड अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। 400 बिस्तर वाला यह बनकर तैयार है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि श्री योगी दौरे के अंत में सहारनपुर जायेंगे। जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री कोविड -19 के कार्यो की समीक्षा करेगे। शनिवार दोपहर यह समीक्षा बैठक सर्किट हाउस में होगी जिसके बाद श्री योगी रवाना हो जायेंगे।

गौरतलब है कि गुरूवार दोपहर तक राज्य में 43654 मरीजों का इलाज चल रहा था हालांकि 63402 लोग ठीक हो चुके हैं। संक्रमण की वजह से अब तक 1918 लोगों की मौत हुई है।(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.