महात्मा गांधी सेतु से युवक का शव बरामद, हत्या की आंशका

Samachar Jagat | Thursday, 10 Oct 2019 11:57:50 AM
Youth's body recovered from Mahatma Gandhi Setu, fear of murder

हाजीपुर। बिहार के वैशाली जिले में गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के गंगा नदी पर बने महात्मा गांधी सेतु की पीलर संख्या नौ के पास से पुलिस ने आज सुबह एक युवक का शव बरामद किया।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि राहगीरों ने महात्मा गांधी सेतु की पीलर संख्या नौ के निकट एक युवक का शव देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान इसी थाना क्षेत्र के शाहपुर तेरसिया गांव निवासी विकास कुमार (19) के रूप में की गई है।

सूत्रों ने बताया कि विकास की गोली मारकर हत्या की गई है। इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का और खुलासा हो पाएगा। वहीं, परिजनों का आरोप है कि विकास के मित्र कल रात उसे दुर्गापूजा का मेला देखने के लिए ले गये थे। उन मित्रों ने ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.