मिर्जापुर में नदी के टीले पर फंसे युवकों को बचाया गया

Samachar Jagat | Friday, 14 Aug 2020 04:30:02 PM
Youth trapped on river dunes in Mirzapur rescued

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के देहात कोतवाली इलाके में स्थित बोकरिया फॉल पर पिकनिक मनाने के दौरान नदी के टीले पर फंसे आठ युवकों को बचाया गया।

गुरुवार की रात 12 बजे तक चले रैस्क्यू आपरेशन के बाद सकुशल लौटने पर परिजनों ने राहत की सांस ली। वहीं लालगंज में भरोह नदी में एक किसान बह गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने आज यहां कहा कि देहात कोतवाली इलाके के टांड गांव के एक दर्जन से अधिक युवक गुरुवार को शाम बोकरिया फाल पर पिकनिक मनाने गये थे। नदी के मध्य एक टीले पर बैठकर खाना बना रहे थे। अचानक बरसात होने लगी जिससे कुछ युवक नदी के किनारे आ गये।

पर रामबचन, शिवदास, सोनू, रामेश्वर, सुरेश, महेन्द्र करीमन और फलेन्दर नदी के किनारे नही आ पाये। बरसात के चलते नदी में लगातार पानी बढने लगा। हालांकि युवकों ने टीले पर चढ़ कर पानी के बहाव से बचाये रखा था।

परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने फायर पुलिस और स्पेशल दल को लगाया। उन्होंने बताया कि पानी बढऩे और रात्रि के कारण रैस्क्यू आपरेशन में परेशानी आ रही थी। स्थानीय निवासियों और पुलिस के सहयोग से रात बारह बजे आठों को सकुशल निकाल लिया गया। (एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.