मुलायम नाराज है गठबंधन से : योगी

Samachar Jagat | Monday, 15 Apr 2019 09:33:51 AM
mulayam angry for alliance: yogi

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि समाजवादी पार्टी (सपा) संस्थापक मुलायम भसह यादव बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के साथ हुये गठबंधन से नाराज है। योगी ने क्रिश्चियन कालेज मैदान पर मैनपुरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रेम सिंह शाक्य के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि मैनपुरी से सपा प्रत्याशी मुलायम सिंह यादव सपा-बसपा गठबंधन से नाराज हैं। उन्होनें नामांकन के दिन मैनपुरी में सपा-बसपा गठबंधन की सभा में मंच पर न जाकर अपनी नाराजगी जता दी थी। मुलायम सिंह यादव समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल नहीं हैं। 

उन्होने कहा कि सपा-बसपा लूट खसोट करने वाली पार्टी हैं जबकि भाजपा विकास करने वाली पार्टी है। केंद्र की मोदी सरकार ने विकास के जो काम किये हैं,उससे गरीबों का जीवन बदला है। पूर्व की केंद्र सरकारों के पास मुसलमानों के लिए तो संसाधन थे,पर सब के लिए नहीं। नरेंद्र मोदी की सरकार में संसाधन सब के लिए हैं , भाजपा सबके विकास में विश्वास रखती है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा के एक महासचिव ने पुलवामा हमले पर सवाल उठाकर सैनिकों के सम्मान को ठेस पंहुचाने का काम किया है। भाजपा आतंकवाद के खिलाफ है, और आतंकवादी को उसके घर में घुस कर मारने की पार्टी की नीति है। मोदी जी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है, और मोदी हैं तो सब सम्भव है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा और बसपा 37-37सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं और पार्टी के नेता प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रही हैं। विपक्षी पार्टियों में कई प्रधानमंत्री पद के दावेदार हैं। देश की जनता ने मन बना लिया है कि एक बार फिर से मोदी सरकार। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.