जनता अब जुमलेबाजों के बहकावे में नही आयेगी: सिंह

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 02:08:23 PM
People will not come in the mischief of the nowadays: Singh

कुशीनगर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केेन्द्रीय गृह राज्यमंत्री आरपीएन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर जनता से पूर्व में किये गये वादों को पूरा नही करने का आरोप लगाते हुये कहा कि जनता अब जुमलेबाजों के बहकावे में नही आने वाली है। 

सिंह ने शनिवार को यहां हाटा विधानसभा क्षेत्र के देवराड़ गांव में अपनी पार्टी की ओर से आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुये कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जुमलेबाजी को भलीभांति जान गई है। अब लोग मोदी के बहकावे में नहीं आने वाले हैं। 

उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में मोदी ने पडरौना में चुनावी सभा में कहा था कि केंद्र में भाजपा की सरकार बनने पर सौ दिनों में बंद चीनी मिल चालू हो जाएगी लेकिन पांच साल बीत जाने के बाद भी चीनी मिल चालू नही हो पायी है। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के दौरान कप्तानगंज-थावे रेल मार्ग का आमान परिवर्तन कराया गया था। कुछ माह बाद सत्ता परिवर्तन हो गया। भाजपा सरकार इस रूट पर एक जोड़ी सवारी गाड़ी तक नहीं चला पाई। उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या यही अच्छे दिन है।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.